Ranchi:सुखदेवनगर थाना के सामने सब्जी मंडी में लगी भीषण आग,दमकलकर्मियों ने आग बुझाया….

 

राँची।राजधानी राँची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी में बुधवार की सुबह अचानक आग लग गई।आग लगने की वजह से सब्जी मंडी में अफरा तफरी मच गई।सुबह का समय होने की वजह से काफी लोग सब्जी लेने के लिए मंडी पहुंचे थे। पुलिस, दमकल कर्मी और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

सुखदेव नगर थाना के ठीक सामने स्थित सब्जी मंडी में बुधवार की सुबह आग लग गई। आग की वजह से एक घंटे तक सब्जी मंडी के पास अफरा तफरी मची रही। स्थनीय लोगों ने बताया की आग सब्जी के बॉक्स और कैरेट में लगी थी, जो धीरे धीरे पूरे मार्केट में फैल गई। आग की लपटें इतनी जल्दी से फैली की सब्जी मंडी के दोनो ही मालों पर आग फैल गई।आग की लपटें काफी तेज होने के कारण नजदीक से कोई पानी भी नही डाल पा रहा था।सुखदेवनगर थाने के द्वारा मामले की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी गई जिसके बाद टीम किसी तरह मंडी पहुची और आग पर काबू पाया।

मौके पर मौजूद सब्जी कारोबारियों ने बताया कि आग की वजह से उन्हें भारी नुकसान हुआ है। किसी का आलू जल गया तो किसी का प्याज।आलू प्याज और टमाटर के साथ-साथ सबसे ज्यादा सब्जी रखने वाले कैरेट जले हैं। सब्जी कारोबारी को लाखों का नुकसान हुआ है।

आग लगने की वजह से जिन दुकानदारों का नुकसान हुआ है उन्होंने बताया कि आग लगने की वजह सबसे बड़ी वजह नशेड़ियों का जमावड़ा है। सब्जी मंडी में नशा करने वाले लोग गांजा पीते हैं अंदेशा है कि आज भी उन्हीं की वजह से लगी है।