सरायकेला से बंगाल ले जा रहे थे ब्राउन शुगर का खेप,साहिबगंज पुलिस के हत्थे चढ़ गया दो तस्कर,कार से 18 लाख के ब्राउन शुगर बरामद

 

साहिबगंज।झारखण्ड के साहेबगंज जिले के राजमहल से पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसपी अमित कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध चार पहिया वाहन सल्टी पोखर के पास है।एसपी के निर्देश ओर पुलिस पहुँची और जब इस गाड़ी की जांच की गई तब इससे 930 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ। बरामद हुए ड्रग्स की कीमत 18 लाख बताई जा रही है।

एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधर पर राजमहल अनुमंडल पदाधिकारी कपिल कुमार के नेतृत्व में गठित एक छापेमारी टीम ने बरहरवा राधानगर मुख्य पथ पर सल्टी पोखर के पास संदिग्ध वाहन की जांच की। जांच के दौरान पुलिस ने 930 ग्राम ब्राउन शुगर जिसकी कीमत 18 लाख रुपए बताई जा रही है।

प्रेसवार्ता में एसडीपीओ ने कहा कि सरायकेला खरसावां जिले से ब्राउन शुगर का खेप पश्चिम बंगाल के कालियाचक ले जायी जा रही थी।यह बात तस्करों से पूछताछ के क्रम में सामने आया है। छापेमारी दल ने जेएच 05डीजी/0975 कार को जांच किया। जिसमें लगभग 930 ग्राम ब्राउन शुगर की बरामद की हुई। कार को पुलिस ने जब्त कर गाड़ी में मौजूद राजमहल थाना क्षेत्र के मुर्गी टोला निवासी अब्दुल रज्जाक व सरायकेला खरसावां के इम्तियाज खान को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।छापेमारी दल में एसडीओ कपिल कुमार, एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी, पुलिस इंस्पेक्टर श्यामलाल हांसदा, राधा नगर थाना प्रभारी नितेश कुमार पांडे मौजूद थे।