ठेकेदार के घर पर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग,करीब 15 राउंड चली गोलियां,जांच में जुटी पुलिस

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के बारालोटा हनुमान नगर में एक ठेकेदार के घर पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की है। अपराधियों ने ठेकेदार के घर पर एक दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग की है। फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए हैं।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है। हनुमान नगर निवासी राघवेंद्र सिंह ठेकेदार हैं। वे किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे।इसी बीच बाइक पर सवार तीन अपराधी घर के पास पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। राघवेंद्र सिंह के परिजनों ने पुलिस को आवेदन दिया है। परिजनों ने एक व्यक्ति पर शक भी जताया है, जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कर ली है।पुलिस ने घटना स्थल से 13 खोखे बरामद किए हैं।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि घर पर करीब 15 राउंड फायरिंग हुई है।उन्होंने आरईओ विभाग में टेंडर डाला था,उनसे टेंडर वापस लेने को कहा जा रहा था।घटना की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ मनीष भूषण प्रसाद टाउन थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन की।

सदर एसडीपीओ मणि भूषण प्रसाद ने बताया कि गोलीबारी की घटना की जांच की जा रही है।कई राउंड फायरिंग की बात बताई जा रही है।पुलिस ने घटना स्थल से गोलियों के खोखे बरामद किए हैं। गोलीबारी करने वाले अपराधियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही पूरे मामले में सभी बिंदुओं पर अनुसंधान किया जा रहा है।