साहिबगंज:ओडिशा के मोबाइल दुकान में हुई थी लाखों की चोरी,ओडिशा पुलिस ने छापेमारी कर एक राजमिस्त्री को किया गिरफ्तार,अन्य फरार…

 

साहिबगंज।ओडिशा के मोबाइल दुकान से 251 पीस मोबाइल चोरी मामले में ओडिशा पुलिस ने जिले के राजमहल में छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा पुलिस स्थानीय थाना पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र के लखीपुर से राजेश घोष को ओडिशा राज्य के कालाहांडी जिला में हुई चोरी के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर राजमहल एसडीजेएम के न्यायालय में प्रस्तुत किया।

राजमहल व्यवहार न्यायालय के एसडीजेएम हसमुद्दीन बारिश ने ट्रांजिक्ट रिमांड स्वीकृत कर तीन दिनों का ट्रांजिट रिमांड दिए।उसके बाद ओडिशा पुलिस द्वारा गिरफ्तार राजेश घोष को ओडिशा अपने साथ ले गई।

ओडिशा पुलिस के अनुसार मामले को लेकर भवानीपतना थाना कांड संख्या-348/24 मोबाइल के दुकान मालिक डीआर राव के बयान पर 29 अगस्त 2024 दर्ज किया गया था।मोबाइल चोरी के मामले में राजमहल थाना के सहयोग से ओडिशा पुलिस द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। ओडिशा पुलिस ने डॉग स्क्वायड और मोबाइल फोन के‌ तकनीकी मदद से छापेमारी की है।

राज मिस्त्री का काम करता था युवक

ओडिशा पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए युवक ओडिशा में राजमिस्त्री का काम करता था।उसके साथ अन्य तीन लोग भी थे हालांकि फिलहाल वह तीनों फरार है। उन तीनों की गिरफ्तारी को लेकर भी ओडिशा पुलिस की एक टीम लगातार छापेमारी कर रही है।बताया जा रहा है कि राजमिस्त्री का काम करते हुए मोबाइल दुकान की रैकी हुई थी।

चोरी की घटना को मोबाइल दुकान के दीवार में सेंधमारी कर अंजाम दिया था।हालांकि 251 पीस मोबाइल में 51 पीस मोबाइल को दुकान में ही छोड़कर फरार हो गया था।जिसे ओडिशा पुलिस में जब्त कर लिया था।