Ranchi:चोरी के समान और पैसों के बंटवारे को लेकर बिरनी और पल्लू के बीच चाकूबाजी,एक घंटे के अंदर डीएसपी ने आरोपी बिरनी को दबोचा,पल्लू भी हिरासत में…कुछ दिनों पहले दोनों जेल से बाहर आए…

 

राँची।राजधानी राँची में दो युवक के बीच चाकूबाजी हुई है यह घटना पंडरा ओपी क्षेत्र के हेहल अंचल के पास रविवार की दोपहर को घटी है।जहां मधुकम के रहने वाले रोहित ठाकुर उर्फ बिरनी और हर्ष शर्मा उर्फ पल्लू नाम के दो युवक ने एक दूसरे पर चाकू से हमला किया है।चाकूबाजी में पल्लू घायल हो गया।वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने घटना के एक घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।वहीं घायल पल्लू की इलाज करवाया गया है।उसे भी हिरासत में रखा गया है।

कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि दोनों युवक का आपराधिक इतिहास रहा है। इन दोनों ने मिलकर कुछ दिन पहले सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में एक बंद घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।चोरी के सामान और पैसों के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी में दोनों युवक एक-दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया।बताया जा रहा है, कि दोनों युवक ब्राउन शुगर का भी कारोबार करते हैं और नशे के आदी हैं।कुछ महीने पहले ही दोनों युवक जेल से बाहर आये हैं।

डीएसपी ने बताया कि घायल पल्लू का इलाज करवाया गया है।खतरे से बाहर है।उसे अभी पुलिस हिरासत में रखा गया है।वहीं चाकू मारने वाले बिरनी को गिरफ्तार कर लिया गया है।दोनों से चोरी की घटना के सम्बंध में पूछताछ चल रही है।सूचना मिली है कि दोनों के पास हथियार भी है।जिसे बरामद करने की कोशिश में पुलिस लगी है।वहीं चोरी की घटना का भी उद्भेदन होने की संभावना है।