दुल्हन को लाने जा रही कार पेड़ से टकरायी, दूल्हे के जीजा की मौत,तीन घायल

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई,जबकि तीन लोग घायल हो गए।हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुआ। अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने की वजह से यह दुर्घटना घटी। घयालों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया गया है।बता दें कि दुल्हन को लाने जा रही एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।वहीं कार में सवार दूल्हे के बहनोई की मौत हो गई।जबकि तीन लोग घायल हो गए।घटना की सूचना पर मुफस्सिल पुलिस पहुंची और जितेंद्र साव के शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल अनिल मंडल, घनश्याम मंडल और जागो मंडल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। यहां से सभी को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया। घटना सोमवार की रात द्वारपहरी में घटी।

घटना को लेकर मृतक के जीजा गोविंद मंडल ने बताया कि द्वारपहरी निवासी घनश्याम मंडल के छोटे पुत्र की शादी द्वारपहरी में ही सेट हुई है।सोमवार को दुल्हन को लाने के लिए दूल्हे के बहनोई जितेंद्र साव के साथ तीन लोग लड़की के घर जा रहे थे।रास्ते में पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी।धक्का लगते ही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी।इस हादसे में जितेंद्र साव की मौके पर ही मौत हो गई।इधर इस घटना के बाद शादी की खुशी मातम में बदल गई है।लोगों का रो- रोकर बुरा हाल है।

वहीं घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ गई है।दूल्हे के बहनोई के बाद दूल्हे के पिता ने भी दम तोड़ दिया है। जबकि घायल अनिल मंडल (दूल्हा का चचेरा भाई), चचेरा बहनोई और एक अन्य की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।दूल्हे के पिता की मौत होने की जानकारी उसके फुफेरे भाई अविनाश ने दी है। बताया कि द्वारपहरी के कोदइया में हुए सड़क दुर्घटना में घायल हुए दूल्हा (राकेश मंडल) के पिता घनश्याम मंडल की मौत धनबाद से बेहतर इलाज के लिए राँची ले जाने के क्रम में हो गई। इधर जिस घर में वैवाहिक रस्म होना था वहां मातम पसर गया है।आज शादी की रस्म पूरी होनी थी। इसी रस्म को पूरा करने के लिए दुल्हन को दूल्हे के घर लाया जा रहा था।

बता दें कि दुल्हन को लाने जा रही कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. यह घटना सोमवार की रात की है। द्वारपहरी के पास हुई इस घटना में मौके पर ही दूल्हे के बहनोई जितेंद्र साव की मौत हो गई थी। जबकि जितेंद्र के ससुर ने बाद में दम तोड़ दिया।