कचरा बीनने वाले व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत, लोगों ने पुलिस से किया कोरोना जांच कराने की मांग

साहिबगंज: साहिबगंज-बरहड़वा रेलखंड पर स्थित महाराजपुर स्टेशन के पास एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि व्यक्ति की मौत शनिवार की देर रात हुई है। रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने उसके शव को देखा। कोरोना संक्रमण के भय से शव के पास कोई जा नहीं रहा है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना देकर मृत व्यक्ति की कोरोना जांच कराने की मांग की है। व्यक्ति की मौत किस कारण से हुई है, इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है।

क्या है मामला:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत व्यक्ति चार-पांच दिन पहले ही क्षेत्र में आया था। दिनभर इधर-उधर बोतल व अन्य कूड़ा-करकट चुनकर लाता था। और एक बन्द पड़े चाय दुकान सोता था। वह भूखा न रहे इसके लिए आसपास के लोग उन्हें कभी कभी खाने को भी देते थे। रविवार की सुबह स्थानीय लोगों को उसकी मौत होने की सूचना मिली। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

दो दिन से खांस रहा था व्यक्ति:-

मिली जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति की मौत हुई वो वो व्यक्ति दो दिन से खांस रहा था। उन्हें कोरोना जांच कराने की सलाह भी दी गई। लेकिन उनके अंजान होने के कारण किसी ने गंभीरता नहीं दिखाई और अंततः शनिवार की रात उनकी मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना देकर इनके कोरोना जांच कराने का आग्रह भी किया है ताकि किसी प्रकार की आशंका न रहे।