प्रेमी-प्रेमिका साथ में जान देने पहुँचा था,प्रेमी ने खाया जहर,प्रेमिका ने जहर खाने से मना किया और भाग गई

मुंगेर।प्रेम कहानी का अजीबोगरीब घटना सामने आई है।जहां प्रेमिका ने प्रेमी को ऐसी हालत में छोड़कर फरार हो गई,जहां प्रेमी की जान जा सकती थी।बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका एक साथ जान देने के लिए जहर खाने का फैसला लिया।जब प्रेमी ने प्रेमिका के सामने जहर खा लिया। लेकिन प्रेमी की हालत खराब होते ही डर से प्रेमिका वहां से भाग निकली।

जानकारी के मुताबिक प्रेमी का नाम सोनू कुमार है। जो गंभीर अवस्था में मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती है। सोनू कुमार का ननिहाल गालिमपुर लोहची है।जहां वो हमेशा आता-जाता रहता था। एक साल से उसका संबंध गालिमपुर की एक विवाहिता लड़की से हो गया था। जब इसकी जानकारी विवाहिता के पति को मिली, तब तक विवाहिता भागकर अपने मायके लखीसराय जिले के अभयपुर राजपुर गांव चली गई।
 
इधर अपनी प्रेमिका के बुलाने पर सोनू लुधियाना से अपने घर मुंगेर आया।उसके बाद लड़की से मिलने उसके घर लखीसराय पहुंचा।उसके बाद लड़की के परिजनों ने सोनू से लड़की को मिलने नहीं दिया।उसके बाद दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खाते हुए जहर खाने का फैसला किया।जहर लेकर दोनों गांव से बाहर चले गए।सोनू के मुताबिक सबसे पहले उसने जहर खाया। लेकिन लड़की ने सोनू की हालत देखकर जहर खाने से इनकार कर दिया और भाग गई।उसके बाद सोनू की हालत खराब हो गई। वो जैसे तैसे राज वाटी गांव के बहियार के अड्डे पर गंभीर स्थिति में पहुंचा।उसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी पहचान कर उसके परिजनों को सूचना दी।परिजन मुंगेर से लखीसराय पहुंचे और उसे मुंगेर सदर अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया।

फिलहाल सोनू की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।वो प्रेमिका के धोखे से काफी आहत है और आगे से किसी से प्रेम नहीं करने की कसम खा रहा है।सोनू ने कहा उसे बार-बार वो नजारा याद आ रहा है। जब गांव के खेत के बाहर प्रेमिका ने एक साथ जहर खाने की बात से पलट गई और वहां से भाग गई।फिलहाल, दोनों परिवारों के बीच समझौते की बात चल रही है। अभी तक किसी ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज नहीं कराई है।