राँची:वकील साहब द्वारा पत्नी की पिटाई का मामला,पुर्जे से खुला राज,थाना में वकील साहब के खिलाफ मामला दर्ज

राँची।राजधानी राँची में एक वकील साहब पत्नी के साथ मारपीट का सनसनीखेज मामला पुर्जा के द्वारा सामने आया है।जहां कोतवाली इलाके के काली बाबू स्ट्रीट में एक वकील द्वारा पत्नी से मारपीट का मामला महिला थाने पहुंचा है। महिला थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार वकील आनंद गुप्ता अपनी पत्नी से मारपीट कर रहे थे। मारपीट के दौरान वकील की पत्नी ने एक पर्चा अपने घर से बाहर फेंका। पर्चा मिलने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को थाने लाकर उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसे घर में बंद कर बेरहमी से मारपीट किया जाता है। मारपीट की वजह से वह परेशान है, मारपीट करने के बाद अक्सर वकील बाहर से ताला बंद कर चले जाते हैं। मजबूर होकर उसने पर्चा फेंका ताकि लोगों को इसकी जानकारी मिल सके।

पर्चा लेकर थाने पहुंचे थे स्थानीय लोग :
पुलिस के अनुसार महिला के द्वारा फेंके गए पर्चा लेकर स्थानीय लोग पुलिस के पास पहुंचे और मदद की गुहार लगाई। इसके बाद महिला थाने की पुलिस की एक टीम वकील के घर गई और पीड़िता को बाहर निकलवाया। हालांकि उस समय घर में वकील मौजूद नहीं थे। पुलिस ने पीड़िता का पूरा बयान लिया है। फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है।