#BREAKING:एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर बुंडू एसडीपीओ के नेतृत्व में 10 घंटे के अंदर अपहृत नाबालिग छात्रा को राँची से बरामद कर लिया,सुबह तमाड़ थाना क्षेत्र से अपहरण किया गया था।

राँची।तमाड़ थाना क्षेत्र के तड़ाई गांव की एक 16 साल की नाबलिग लड़की का दिन-दहाड़े अपहरण कर लिया गया था,जिसे पुलिस ने 10 घंटे के अंदर राँची से बरामद कर लिया है साथ मे एक युवक गिरफ्तार किया गया।अन्य युवकों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

इंडिका कार में जबरन बैठाकर ले गया

मिली जानकारी अनुसार तीन युवकों ने उसे सफेद रंग की इंडिका कार में जबरन बैठाकर भाग निकले।नाबालिग गांव के राजेंद्र मांझी की बेटी है। वह विजयगिरी स्‍कूल में दसवीं की छात्रा है।बताया गया कि शुक्रवार को सुबह साढ़े छह बजे ट्यूशन के लिए एक शिक्षक के घर पैदल जा रही थी। शिक्षक के घर पहुंचने के पहले ही उसका अपहरण कर लिया गया। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

स्थानीय व्यक्ति ने एक युवक को पहचान लिया

जब लड़की को कार में जबरन बैठा रहा था उसी समय गांव के एक व्यक्ति ने अपहरण करने वालों में रड़गांव के एक लड़के को पहचान लिया।इसी बीच किसी ने लड़की के माता-पिता को घटना की जानकारी दी।घबराए हुए माता पिता तमाड़ थाना पहुंचे और अपहरण का मामला दर्ज कराया।इस घटना के बाद इलाके में आग की तरह फैल गया।सैकड़ों की भीड़ जुट गई और राँची-टाटा रोड को स्‍थानीय लोगों ने रंगामटी के पास करीब 10 बजे जाम कर दिया था।

एसएसपी सुरेद्र कुमार झा के निर्देश पर एसडीपीओ ने की करवाई:

घटना की सूचना जैसे ही वरीय पुलिस अधीक्षक राँची को मिली उनके निर्देश पर बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार ने लड़की खोजबीन शुरू की और 10 घंटे के अंदर लड़की को राँची बरामद कर लिया है।एसडीपीओ अजय कुमार ने बताया कि लड़की के परिजनो ने अपहरण की बात बताई।इसकी सूचना एसएसपी महोदय को देते हुए उनके निर्देश पर त्वरित करवाई शुरू की गई जिसमें लड़की को राँची से बरामद कर लिया गया है।वहीं शहंशाह नामक युवक को गिरफ्तार किया गया जिससे पूछताछ की जा रही है।बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार ने बताया कि लड़के से पूछताछ जारी और अन्य की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।जिस गाड़ी से युवती को ले गया था उसकी बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है।सड़क जाम कर रहे लोगों को लड़की बरामदगी की सूचना दी गईं और सड़क जाम हटा दिया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार अपहरण के समय जिस युवक रड़गांव का रहने को स्थानीय लोग पहचान की थी।मुस्लिम युवक था जिससे लोगों में ये बात फेल गई और ज्यादा आक्रोश बढ़ गया।वहीं मामला हिन्दू लड़की और मुस्लिम युवक का हो गया।जिससे लोगों में आक्रोश बना हुआ है।पुलिस ने लोगों को समझाकर मामले को शांत करवाया है।वहीं कुछ लोगों का कहना था ये मामला गंभीर है कहीं लड़की का धर्म परिवर्तन कर शादी करने का तो नहीं है।।फिलहाल पुलिस आगे की करवाई में जुटी है।

लड़की के अपहरण में आरोपी शहंशाह अंसारी ,शमशाद अंसारी, सरफराज और सैयद अंसारी है।जिसमें शहंशाह अंसारी गिरफ्तार हो गया है।कार शमशाद अंसारी का बताया जा रहा है।