राँची:राजधानी की सड़कों पर उतरे एसएसपी,बिना मास्क दिखे लोगों को जमकर फटकार लगाई,कहा-कुछ लोगों की गलती की वजह से दूसरे लोगों को परेशानी हो रही है

राँची।कोरोना के बेतहाशा बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा गुरुवार को खुद राजधानी के सड़कों पर उतरे। इस दौरान एसएसपी ने आम से लोगों से जहां मास्क लगाने की अपील किए। वहीं दुकानदारों से अपील की कि वह बिना मास्क के किसी को दुकान प्रवेश ना दें, खुद को बचाने के लिए हर सतर्कता बरतें और सरकार के द्वारा जारी किए गए निर्देशों का अनुपालन करें। बिना मास्क दिखे लोगों को एसएसपी ने जमकर फटकार लगाई, कहा कि कुछ लोगों की गलती की वजह से दूसरे लोगों को परेशानी हो रही है।

गाइडलाइन का अनुपालन करें: एसएसपी

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने राँची वासियों से अपील करते हुए कहा है,कि हमारा समाज भी कठिन दौर से गुजर रहा है. सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क का इस्तेमाल करें, सरकार के द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का अनुपालन करें. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए पुलिस फ्रंट लाइन पर खड़ी है. इसे देखते हुए हर स्तर पर सतर्कता और सावधानी जरूरी है।

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश:

राँची में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने सभी थाना प्रभारियों के साथ ब्रीफिंग की. ब्रीफिंग के दौरान एसएसपी ने थाना प्रभारियों को उत्साहित करते हुए कहा कि सरकार की ओर से जारी किए गए गाइडलाइन का अनुपालन कराएं. कोरोना संक्रमण से बचने के लिए गली मोहल्ले, सड़क,चौक चौराहों पर मायकिंग कराएं. इसके अलावा एसएसपी ने थाना प्रभारियों को निर्देश देते हुए कहा कि लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जागरूकता अभियान चलाएं।