चरित्र पर हुआ शक तो पति ने कर दी हत्या,पुलिस से बोला-छत से गिर गई थी,करीब चार महीने बाद फिर हुआ ऐसा खुलासा…

डेस्क टीम:
नई दिल्ली।मंडावली थाना पुलिस ने महिला की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के समय आरोपी ने पत्नी के सिर में चोट लगने से उसकी मौत की बात कही थी।लेकिन जब पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई थी। शक के आधार पर पुलिस ने पति से पूछताछ की, जिसमें उसने अपराध कबूल कर लिया और खुलासा किया कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था और इस बात पर दोनों में झगड़ा होता रहता था।

खबर के अनुसार,पुलिस को इस साल 30 अगस्त को मंडावली के साकेत ब्लॉक में अफसाना (25) के अचेत अवस्था में घर में पड़े होने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला के सिर में चोट लगी है। उसे अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पति सद्दाम ने बताया कि घर में गिर जाने से पत्नी के सिर में चोट लगी है। सद्दाम अफसाना और तीन साल के बेटे के साथ रहता था। सद्दाम लक्ष्मी नगर में मैकेनिक था।शादी को सात साल से कम समय हुआ था, इसलिए पुलिस ने एसडीएम मयूर विहार को घटना की जानकारी दी। मृतका के पिता मोहम्मद शरीफ ने कोई शक जाहिर नहीं किया। जांच में पता चला कि अफसाना मूल रूप से यूपी के सिद्धार्थ नगर जिले की रहने वाली थी। सद्दाम के माता-पिता भी सिद्धार्थ नगर जिले के गांव में रह रहे थे। दंपती वारदात से महज 15 दिन पहले ही किराये के मकान में रहने आया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया था।

खबर के अनुसार,हाल में ही अफसाना की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस को मिली, जिसमें डॉक्टर ने हाथों से गला घोंटकर हत्या करने की बात कही थी। मंडावली थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। शक के आधार पर पुलिस ने पति सद्दाम से पूछताछ की।उसने बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था। हत्या वाले दिन अफसाना बाहर से घर आई। इसी बात को लेकर उसका पत्नी से झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान उसने पत्नी को धक्का दे दिया, जिससे सिर पर चोट लग गई और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी।