Jharkhand:लोहरदगा के रामपुर गाँव में प्रेम-प्रसंग में पीट पीटकर युवक की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने बाइक में लगाई आग

लोहरदगा।जिले से बड़ी खबर है,जहाँ प्रेम प्रसंग में पीट पीटकर युवक की हत्या कर दी गई।यह घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में हुई है।जहां रविवार को कुर्बान अंसारी नाम के युवक को उसके प्रेमिका के भाईयों में पीटकर हत्या कर दी।घटना में चार लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है।हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों के घर को घेर लिया और एक बाइक को भी फूंक डाला है।सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस भारी बल के साथ मौके पर पहुंच चुकी है. ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है पुलिस पूरे मामले पर नजर रखी हुई है।

बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र स्थित रामपुर गांव निवासी अब्बास अंसारी के पुत्र कुर्बान अंसारी और सलिमुन अंसारी की बेटी के बीच प्रेम प्रसंग चला रहा था।इस बात की जानकारी सलिमुन अंसारी के दो बेटे और दो भतीजे को हुई।जिसके बाद सभी ने मिलकर कुर्बान अंसारी को उसके घर में ही घेर कर पीटना शुरू कर दिया। गंभीर
हालत में कुर्बान अंसारी गोबर के गड्ढे में जा गिरा, वहां पर भी आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।