रामगढ़: घाटी में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रेलर, चालक और खलासी की मौके पर ही मौत….

रामगढ़।झारखण्ड में रामगढ़ जिले के चुटूपालू घाटी एनएच 33 मायातुंगरी चेटर मोड़ के पास शनिवार को भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।जानकारी के अनुसार राँची की ओर से रामगढ़ की ओर आ रहा आयरन ओर लदा ट्रेलर चुटूपालू घाटी में अनियंत्रित हो गया और चेटर मोड़ के पास रेलिंग से टकराते हुए पलट गया।

हादसे में ट्रेलर चालक और खलासी की ट्रेलर से दबने की वजह से मौत हो गई।वहीं घटना के बाद सड़क की एक लेन पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शवों को काफी मशक्कत से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन और सड़क पर बिखरे आयरन को हटाने का प्रयास किया जा रहा है।

दुर्घटना इतनी भयावह थी कि दूर से ही धूल के गुब्बार नजर आ रहे थे।दुर्घटना के कारण ट्रेलर में सवार चालक और खलासी केबिन से बाहर गिर गए थे।इस क्रम में चालक केबिन के नीच दब गया और खलासी ट्रेलर पर लोड आयरन से दब गया।वहीं हादसे के बाद सड़क की एक लेन पर आवागमन बाधित हो गया।

दुर्घटना इतनी भीषण थी की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और आयरन सड़क पर चारों ओर बिखर गया। वहीं दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर को सड़क से हटाने के लिए हाइड्रा और क्रेन को मंगवाया गया। फिलहाल सड़क से वाहन को हटाने का काम जारी है।

बताते चलें कि रामगढ़ की चुटूपालू घाटी ब्लैक स्पॉट के रूप में चिह्नित है।घाटी में आए दिन सड़क दुर्घटना में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। लेकिन प्रशासन की ओर से अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं, ताकि सड़क दुर्घटना का सिलसिला थम सके।

इस संबंध में रामगढ़ थाना के सब-इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि अनियंत्रित वाहन घाटी में पलट गया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन और सड़क पर बिखरे आयरन को हटवाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल घाटी की सड़क को वन वे किया गया है।जल्द ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन और बिखरे आयरन को हटवाकर आवागमन सुचारु किया जाएगा।