अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे,ट्रेलर ने बाइक सवार को लिया चपेट में, 2 की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

 

सिमडेगा।झारखण्ड के सिमडेगा में शनिवार को बड़ा सड़क हो गया।घटना जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के एनएच 143 पर स्थित मां गायत्री फ्यूल सेंटर के पास की है जहां एक ट्रेलर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।जिससे बाइक में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार वे एक बाइक पर सवार होकर सिमडेगा के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के नवा टोली में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे।इस दौरान रास्ते में वे मां गायत्री फ्यूल सेंटर पर पेट्रोल लेने के लिए जैसे ही मुड़े विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही ट्रेलर ने बाइक सवार को सीधी टक्कर मार दी।जिससे बाइक में सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।इस दुर्घटना के बाद सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गये।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके थोड़ी देर बार ही उक्त ट्रेलर को भी जब्त कर लिया गया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।