पत्नी से युवक का था प्रेम-प्रसंग….पत्नी ने फोन कर प्रेमी को बुलाया,फिर पति ने हत्या कर घर के पास फेंका युवक का शव…पति-पत्नी गिरफ्तार…

 

डेस्क टीम:बिहार के मधेपुरा के अरार थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशनपुर वार्ड चार में 12 जून की रात सिपिन कुमार नामक एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।उदाकिशुनगंज एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि विशनपुर वार्ड चार निवासी जयचंद मेहता के बेटे सिपिन कुमार की हत्या प्रेम-प्रसंग में हुई थी।इस मामले में मृतक के पिता ने पांच लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया था। आवेदन के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्त विकास कुमार और उनकी पत्नी ललिता देवी को सहरसा से गिरफ्तार कर लिया। SDPO ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला की सिपिन कुमार की हत्या प्रेम-प्रसंग में की गई है।

बता दें कि विशनपुर वार्ड चार निवासी जयचंद मेहता के बेटे सिपिन कुमार घर के नजदीक ही मुर्गा फार्म चलता था। बुधवार की देर रात उसे किसी का फोन आया, उसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकला था। इसके बाद वह रात में घर नहीं लौटा। गुरुवार की सुबह घर के सामने बांसबाड़ी में उसका शव मिला। उसके शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान भी थे।

जानकारी के मुताबिक सिपिन कुमार चोरी-छिपे मोबाइल से सोहा राजवाड़ा निवासी विकास कुमार की पत्नी ललिता देवी से बातचीत करता था। इसकी जानकारी महिला के परिजनों को मिलने पर सभी नाराज चल रहे थे। सब ने मिलकर सिपिन कुमार की हत्या की योजना बनाई। इसके बाद बुधवार की देर रात ललिता देवी से फोन करवा कर सिपिन कुमार को बुलवाया और धारदार हथियार से वॉर कर उसकी हत्या कर दी।