Jharkhand:लोहरदगा में तेल मिल में मशीन ऑपरेटर की दर्दनाक मौत,ऑपरेटर की शॉल मशीन की बेल्ट में फंसने हादसा हुई है।

लोहरदगा।शहरी क्षेत्र के बरवाटोली स्थित तेल मिल में काम करने वाले मशीन ऑपरेटर की गुरुवार की सुबह एक बड़ी दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। मशीन ऑपरेटर तेल मिल में काम कर रहा था। इसी दौरान उसका शॉल मशीन के बेल्ट में फंस गया। इसके बाद वह मशीन के रोलर में खींचता चला गया। यहां दबने से उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मृतक दिनेश साहू (45) लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के भौंरो गांव निवासी स्वर्गीय पुत्तन साहू का पुत्र था। वह पिछले 10 सालों से बरवाटोली रोड निवासी दीपक अग्रवाल के तेल मिल में काम कर रहा था। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक अपने परिवार के लिए एकमात्र सहारा था। उसकी मौत से पूरा परिवार सदमे में है।

हालांकि तेल मिल मालिक दीपक अग्रवाल मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की बात कह रहे हैं। पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक अपने पीछे पत्नी, एक पुत्र और एक पुत्री को छोड़ गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों का और तेल मिल मालिक का भी बयान दर्ज किया है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।