प्रेमिका के घर मिलने पहुँचे प्रेमी धराया,पुलिस के हवाले,शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला दर्ज…दोनों नाबालिग है…

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने पहुँचा प्रेमी को परिजनों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।वहीं लड़की के परिजनों ने पिठौरिया इलाके के रहनेवाले नाबालिग प्रेमी पर शादी का झांसा देकर उनकी बेटी के साथ लगभग एक वर्ष से यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए नामकुम थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है।दर्ज प्राथमिकी में नाबालिग पिता ने बताया है कि गुरुवार सुबह दस बजे उन्होने आरोपी युवक को अपने घर में बेटी के साथ रंगे हाथ पकड़ा।जिसके बाद दोनो ने बताया कि वे दोनों एक दुसरे से लगभग एक वर्ष से संपर्क में है और दोनों शादी करना चाहते है। पिता ने आरोप लगाया कि लकड़ा उनकी बेटी को बहला फुसला कर उसका यौन शोषण कर रहा था। उसपर कानूनी कारवाई की जाए।

प्रेमिका के साथ रंगेहाथ धराया

बताया जाता है कि युवक लड़की से मिलने आया था।युवक लड़की के घर में रंगेहाथ पकड़ा गया।उसके बाद परिजनो ने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।वहीं लड़का ने बताया कि वह प्रेमिका के बुलाने पर ही उसके घर आया था।दोनो नाबालिग है और बालिग हो जाने पर शादी कर लेंगे।लड़की की उम्र 17 साल और लड़का का भी उम्र 18 साल से कम है।वहीं पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता के दिए आवेदन पर पुलिस ने आरोपी पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बाल सुधार गृह भेज दिया।

नौकरी लगाने के नाम पर पैसा ठगी करने का आरोपी पटना से गिरफतार

इधर पुलिस ने पैसा लेकर नौकरी लगाने के नाम पर पैसा ठगी करने के आरोपी आशुतोस कुमार 22 वर्ष को पटना के कदमकुआ अमरूददीन गली,नाला रोड से गिरफतार कर लिया है। थानेदार सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि पर 10 जनवरी 2021 में ही मामला दर्ज कराया गया था और वह तब से ही फरार चल रहा था। पुलिस टीम पटना से उसे पकडकर ले आयी और शुक्रवार को उसे जेल भेज दिया गया।