जगुआर जवान के घर लूटपाट करने गए अपराधी को जवान ने पकड़ा, जमकर हुई धुनाई

खूँटी। अपराधी ने सोचा नहीं कि जिस घर में लुटपाट करने पहुँचे हैं वो बहादुर जवान का घर है। बताया जा रहा है कि जगुआर जवान की पत्नी ने लूट करने आये अपराधी को जवान ने दबोच। मामला सदर थाना क्षेत्र के तिरला गांव में तीन हथियारबंद अपराधी जगुआर जवान गणेश हस्सा के घर में लूटपाट के लिए घुसे।अपराधियों ने जवान की पत्नी फागुनी नाग पर पिस्टल तान दी और घर में रखे रुपए और जेवरात की मांग की।घबराई महिला ने घर में रखे लगभग 60 हजार रुपए अपराधियों को दे दिया और अपराधी रुपए लेकर भागने लगे।
इसी बीच जवान ने देख लिया और अपराधी जैसे ही भागने लगे जवान ने दौड़कर एक को पकड़ लिया। वहीं दो मौके से भाग निकले। हल्ला सुन ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए और आरोपी सद्दाम अंसारी की जमकर धुनाई कर दी।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही खूंटी पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने आरोपी को इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया है। रिम्स में पुलिस अभिरक्षा में आरोपी का इलाज चल रहा है

खूंटी थानेदार जयदीप टोप्पो ने बताया कि तीन अपराधी जवान के घर लूटपाट करने पहुंचे थे. उस वक्त जवान घर में ही था जिसके कारण आरोपी पकड़ा गया। दो आरोपी भाग गए जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही दो फरार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।