दो दिनों तक करता रहा 11 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म,टैम्पू से छुरा मारने की धमकी देकर साथ ले गया था आरोपी,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र स्थित स्टेशन रोड से एक ऑटो चालक ने 11 साल की एक बच्ची को छुरा मार देेंगे कहकर पहले अगवा किया,फिर उसे दो दिन साथ रख उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह नाबालिग दो दिन बाद उससे चंगुल से निकल अपनी माँ के पास पहुंची तो उसने पूरा घटना बताई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी ऑटो चालक टुनटुन यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में नाबालिग की माँ ने चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि वह स्टेशन रोड में खाने का ठेला लगा अपना घर चलाती है। उनकी बेटी दुकान के पास खेल रही थी। उस समय वह ठेला के पास नहीं था। उसी समय एक ऑटो वाला आया और उनकी बेटी को धमकाया कि ऑटो में आकर बैठो नहीं तो जान मार देंगे। उनकी बेटी डर कर बैठ गई। नाबालिग को वह जंगल में ले जाकर दो दिन अपने पास रखा।फिर उसके साथ दो दिन लगातार दुष्कर्म किया। किसी तरह नाबालिग भाग कर अपनी माँ के पास पहुंची। तो उसने सारी बात बताई। नाबालिग ने बताया कि वह जब फोन पर बात कर रहा था तब उसे पता चला कि उसका नाम टुनटुन यादव है। नाबालिग ने उस लड़के को और उसके ऑटो को भी पहचान लिया। इलके बाद ही पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की।शुक्रवार को आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

यह घटना 10 दिन पहले की है।मामला दर्ज बुधवार की देर शाम कराया गया है।नाबालिग की माँ के अनुसार जब नाबालिग गायब हुई थी तो काफी खोजबीन की गई।लेकिन नहीं मिला उसके बाद दो दिन बाद नाबालिग हांफते हुए पहुँची।और घटना की पूरी जानकारी दी।बताया कि घर पहुंचते ही नाबालिग का तबियत खराब हो गया।जिससे वो थाना नहीं पहुँच पाई।तबियत ठीक होने पर पीड़िता को लेकर थाना पहुँचीं।इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर त्वरित कारवाई की और आरोपी को दबोच लिया है।