दामाद ने ससुराल में मचाया कोहराम,6 पर किया हमला, 3 की मौत, 3 रेफर

गया।बिहार के गया जिले में एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों पर हमला किया गया है।जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है। तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि घटना को घर के दामाद ने ही अंजाम दिया है।आरोपी ने परिवार के तीन अन्य लोगों पर भी हमला कर गंभीर कर दिया है। गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को पटना रेफर कर दिया गया है। इस घटना में एक बच्चे की भी हत्या की गई है। रामपुर थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 31 रामपुर भुंंईटोली की घटना है।हालांकि पुलिस अधिकारी अभी दो लोगों की मौत की पुष्टि कर रही है। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है,लेकिन बताया जा रहा है कि वह दामाद अफीमची था।नशे में आपा खोने के बाद उसने इस तरह की जघन्य घटना को अंजाम दिया।नशे में आकर ही उसने ससुराल के पांच लोगों को निशाना बनाया। उसने अपनी पत्नी को भी मारने की कोशिश की।

स्थानीय लोगों के अनुसार रामपुर भुंईटोली में स्वर्गीय मुन्ना मांझी का बहनोई रघु मांझी इस हत्याकांड का आरोपी है। उसका घर मानपुर पोखरा था, लेकिन वह रामपुर भुंंईटोली स्थित अपने ससुराल में रहता था। बीते रात को उसने अपने साला स्वर्गीय मुन्ना मांझी की पत्नी गीता देवी, गीता देवी की माँ और गीता देवी के 3 पुत्र लकी कुमार, लेदा कुमार और चिंटू कुमार पर हमला कर दिया।रघु मांझी ने अपनी पत्नी गोरकी देवी को भी नहीं छोड़ा।उसने अपनी पत्नी गोरकी देवी पर भी हमला कर दिया।

गड़ासे व खंती से दिया घटना को अंजाम

घर का दरवाजा बंद कर आरोपी ने खंती और गड़ासे से सब पर हमला किया था। इस क्रम में एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई है।लोग बता रहे हैं कि अस्पताल ले जाने के क्रम में एक और बच्चे की मौत हो गई है।वहीं तीन लोगों को गंभीर हालत में गया के बाद पटना रेफर कर दिया गया है।उनकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

परिजनों के अनुसार घटना सुबह तीन से चार बजे की है।घटना को अंजाम देने वाला मानपुर का रहने वाला है।उसका नाम रघु मांझी है और यहां उसका ससुराल था। सुबह चार बजे खूब हल्ला हो रहा था, लेकिन आरोपी ने दरवाजा बंद कर लिया था और खंती, गड़ांस और ईंट से सब पर हमला किया। एक बच्चा और एक महिला का शव पड़ा हुआ है और बाकी को अस्पताल ले जाया गया है, लेकिन तीन लोग मरा है। एक और महिला मेडिकल ले जाने के दौरान मर गई है।

इधर रामपुर थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि सुबह पांच बजे के करीब जानकारी मिली की पुलिस लाईन भुंई टोली में घटना हुई है। इसके बाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।सबसे पहले घटना को अंजाम देने वाले आरोपी रघु मांझी को गिरफ्तार किया और घटना में प्रयुक्त खून लगा खंता, गड़ासा और शर्ट जब्त किया। दो लोगों की हत्या हुई है और तीन लोगों को अस्पताल भेजा गया है।