सिमडेगा:महिला समूह ने मानव तस्करी के आरोपी दंपति के घर से बच्ची को बरामद किया,बच्ची पर अमानवीय अत्याचार करने का आरोप…

सिमडेगा।झारखण्ड मानव तस्करी के आरोपी दंपति पर एक अबोध बच्ची पर अमानवीय अत्याचार करने का लगा आरोप। महिला समूह के द्वारा अबोध बच्ची (करीब 2 साल ) को दंपति के घर से रेस्क्यू किया गया है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने दंपति को हिरासत में लिया है। दंपति से पूछताछ की जा रही है। मामला ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के बसारटोली गांव का है। हिरासत में लिए गए दंपति की पहचान जुबेर आलम और सुनिला डुंगडुंग के रूप में की गई है। इधर अबोध बच्ची को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर ठेठईटांगर थाना प्रभारी कुमार इन्द्रेश ने कहा कि मामला मानव तस्करी से जुड़ा हुआ नही है। उन्होंने कहा कि बच्ची की मां नीलिमा डुंगडुंग पाकरटांड़ निवासी से उसकी बात हुई तो उसने बताया कि जुबेर की पत्नी नीलिमा से उसकी पुरानी जान पहचान है। इसलिए वह अपनी बच्ची को उसके पास छोड़ कर कमाने के लिए दिल्ली आ गयी है। थाना प्रभारी ने कहा कि बच्ची के साथ मारपीट की बात जांच में सामने आएगी तो पुलिस उस पर कार्रवाई करेगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी दम्पति ने बच्ची की माँ को बाहर भेज दिया।और बच्ची को अपने पास रखा था।बच्ची के साथ अमानवीय अत्याचार कर रहा था।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।