शर्मनाक:ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने 9 साल की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिला के महुआडांड़ थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ट्यूशन शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ाने के बहाने 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है।थाना में दिए गये आवेदन के अनुसार, महुआडांड़ थाना क्षेत्र की रहने वाली 9 साल की बच्ची को ट्यूशन देने के लिए ट्यूटर अर्पण कुजूर बच्ची के घर जाता था। सोमवार की रात भी वह बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के लिए गया था।इसी दौरान उसने बच्ची को बिस्किट खिलाने के बहाने उसे अपने साथ घर से बाहर ले गया। आरोपी ने बच्ची को एक जंगल में ले जाकर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। बाद में आरोपी बच्ची को लेकर वापस अपने घर आ गया और घर में भी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

सोमवार देर रात तक जब बच्ची वापस घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए।परिजनों ने अन्य ग्रामीणों की मदद से बच्ची की खोजबीन आरंभ की।काफी तलाश के बाद भी जब बच्ची का कुछ पता नहीं चला तो ग्रामीण ट्यूटर के घर गए। पहले तो ट्यूटर अर्पण कुजूर ने कुछ भी बताने से इनकार किया। जब ग्रामीणों ने घर में खोजबीन की तो वहां बच्ची मिल गई।पीड़ित बच्ची ने अपने परिजनों को बताया कि शिक्षक ने उसके साथ गंदे कार्य किए हैं। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और अपने साथ गांव ले गए।

इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और पकड़े गये आरोपी के साथ मारपीट करने की कोशिश की। लेकिन गांव के कुछ प्रबुद्ध लोगों ने स्थिति को संभाला और ग्रामीणों को कानून की शरण में जाने की सलाह दी। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम तत्काल गांव पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए लातेहार अस्पताल भेज दिया। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

इस संबंध में डीएसपी हिमांशु चंद्र मांझी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पीड़ित बच्ची को भी मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।आरोपी को जेला भेजा गया।