Ranchi:गिरिडीह के जेल अधीक्षक की शर्मनाक हरकत,अपने ही दोस्त की नाबालिग बेटी से छेड़छाड़

राँची।झारखण्ड के गिरिडीह के जेल अधीक्षक पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा है।बताया जा रहा है कि गिरिडीह के जेल अधीक्षक राजमोहन पर उनके ही पड़ोस में रहने वाली एक 13 साल की नाबालिग ने छेड़खानी का आरोप लगाया है।मामला सामने आने के बाद तुपुदाना पुलिस ने जेल अधीक्षक को थाने में लाकर पूछताछ की।हालांकि पूछताछ के दौरान उन्होंने ऐसे किसी भी मामले से इनकार किया है फिलहाल राजमोहन को थाने में ही रखा गया है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक गिरिडीह के जेल अधीक्षक राजमोहन का जिले के तुपुदाना ओपी क्षेत्र में रहते हैं।उन्हीं के दोस्त जो पड़ोस में रहते हैं।बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात नबालिग के पिता घर से बाहर थे,उसी समय जेल अधीक्षक द्वारा नाबालिग को गलत नियत से छूने की बात कही गई है। जब नाबालिग ने उनका विरोध किया तब, 500 रुपये चॉकलेट खाने के लिए देकर और यह बात किसी को बताने को नहीं कह जेल अधीक्षक वहां से भाग गया। इस बात को नबालिग ने अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला को बताया जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

नाबालिग की माँ राँची में नहीं रहती है

जानकारी के मुताबिक नाबालिग की माँ राँची में नहीं रहती है उसे मामले की जानकारी दी गई है। वह आज शनिवार को राँची पहुंचेगी।फिलहाल पूरे मामले में पुलिस को किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं दी गई है।मामले में लिखित शिकायत दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।