राजधानी राँची में फिर सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, सात गिरफ्तार…

राँची।राजधानी राँची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच लड़कियों सहित सात को लोगों को गिरफ्तार किया है।वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर अरगोड़ा थाना की पुलिस ने एक डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई है।

राजधानी राँची में सेक्स रैकेट के खिलाफ राँची पुलिस के द्वारा वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर लगातार कार्रवाई जारी है।इसी कड़ी में एक बार फिर राँची के अरगोड़ा चौक के पास होटल मौर्या में छापेमारी कर पुलिस ने पांच लड़कियों सहित सात को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार देह व्यापार की सूचना पर होटल मौर्या में छापेमारी की गई, जिसमें आपत्तिजनक हालत में पांच लड़कियां और दो लड़के पकड़े गए है।

बता दें होटल मौर्य में पिछले 3 महीने के भीतर राँची पुलिस की यह दूसरी छापेमारी है इससे पहले जून महीने में भी इस होटल में रेड की गई थी उस दौरान भी देह व्यापार के धंधे में शामिल दो लड़कियां पकड़ी गई थी।

वहीं बुधवार को ही राँची पुलिस ने मौर्य होटल के पास स्थित एक स्पा सेंटर में भी छापेमारी किया। हालांकि वहां कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला पुलिस को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर में भी अनैतिक देह व्यापार चल रहा था।