सरायकेला:गोलियों की आवाज से थर्राई बस्ती,घर के बाहर युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग,स्थिति नाजुक,अपराधी दीपक मुंडा व सुजय नंदी हत्याकांड के मुख्य गवाह पर हुई फायरिंग…

 

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले में फायरिंग की घटना घटी है। यह फायरिंग की घटना जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के सालडीह में मंगलवार सुबह घटी है।घटना में अपराधी सुभाष प्रमाणिक नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।उसे बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के टीएमएच में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि मंगलवार सुबह तकरीबन 9.30 बजे सुभाष प्रमाणिक अपने घर के पास टहल रहा था।इसी बीच बाइक पर सवार होकर आए पांच अपराधियों ने उस पर अंधाधुंध गोलियां बरसाई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। आनन- फानन में उसे जमशेदपुर के टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।घटना के बाद आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की है। बताया जाता है कि गोली लगने से घायल हुए शख्स सुभाष प्रमाणिक का भी आपराधिक इतिहास रहा है।वह पूर्व में हत्या के मामले में जेल जा चुका है।इसके अलावा अन्य कई संदिग्ध गतिविधियों में भी वह शामिल रहा है।

आजीवन कारावास की सजा काट रहे आदित्यपुर मांझीटोला निवासी कुख्यात अपराधी कृष्ण गोप से अदावत के चलते गैंगवार में मारे गए बालू कारोबारी दीपक मुंडा व सुजय नदी हत्याकांड का सुभाष प्रमाणिक मुख्य गवाह है। कयास लगाया जा रहे है कि गैंगवार के चलते ही उस पर गोली चालन की घटना घटित हुई है। पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है।

अपराधी सुभाष प्रमाणिक पर गोली चलाने की घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर सरायकेला एसडीपीओ संतोष मिश्रा भी पहुंचे। उन्होंने घटनाक्रम की बारीकी से जांच की है। वहीं घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया हैमएसडीपीओ ने बताया कि मामले का अनुसंधान जारी है।