Ranchi:शहर में बाइकर्स गैंग का आतंक,बैंक से पैसे निकाल कर लौट रहे शख्स से डेढ़ लाख रुपये की छिनतई,तीन दिन में चार जगहों पर छिनतई…

राँची।राजधानी राँची में एक बार फिर बाइकर्स गैंग का आतंक देखने को मिल रहा है।बाइकर्स गैंग ने एक सप्ताह में चार जगहों पर छिनतई की वारदात को अंजाम दिया है।सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में बुधवार को बैंक से पैसा निकाल कर ऑफिस लौट रहे एक व्यक्ति से बाइक सवार बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये छीन लिए और फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि सुखदेवनगर थाना क्षेत्र स्थित दुर्गा मंदिर के पीछे बुधवार की दोपहर दिनदहाड़े छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया।रंजीत एंड कंपनी राँची में कंस्ट्रक्शन का काम करती है।कंपनी के कर्मचारी रंजीत सिंह रातू रोड स्थित एचडीएफसी बैंक से कंपनी का डेढ़ लाख रुपए निकालकर अपने ऑफिस लौट रहे थे।जैसे ही वह दुर्गा मंदिर के पीछे वाली सड़क पर पहुंचे, बाइक सवार दो अपराधी तेजी के साथ उनके पास पहुंचे और पैसे वाला बैग छीनकर फरार हो गए।पीड़ित रंजीत सिंह ने बताया कि वे भागे-भागे ट्रैफिक पुलिस के पास पहुंचे और छिनतई की जानकारी दी, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस के द्वारा वायरलेस पर छिनतई की वारदात की सूचना दी गई।

मामले की जानकारी मिलने के बाद सुखदेवनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई है, ताकि फरार अपराधियों का कोई सुराग हाथ लग सके।पुलिस का मानना है कि दोनों अपराधी बैंक से ही रेकी कर रहे होंगे जिसके बाद उन्होंने छिनतई की वारदात को अंजाम दिया। इससे पहले सोमवार और मंगलवार को भी शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बैंक से पैसे निकाल कर लौट रहे लोगों से क्रमश: दो लाख, ढेड़ लाख और पचास हजार रुपये छीन लिये गये थे। यह घटना राँची के नामकुम, खलारी और रातू में हुई। इन सभी मामलों में भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं।

इधर चुटिया थाना क्षेत्र के महादेव मंडा के पास एक महिला से आज सुबह सुबह बाइक सवार दो अपराधियों ने चेन छिनतई कर फरार हो गया है।सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कारवाई जारी है।