Ranchi:कुएं पर नहा रही नाबालिग से छेड़छाड़,आरोपी की जमकर पिटाई,पुलिस ने ग्रामीणों से छुड़ाया…

राँची।जिले के खलारी थाना क्षेत्र के हुटाप में कुएं पर स्नान करने गई नाबालिग लड़की से एक युवक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना रविवार को दिन के तीन बजे की है। ग्रामीणों ने वारिस अंसारी ग्राम महुआखुरा, बुढ़मू निवासी की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर खलारी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से छुड़ाकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं ग्रामीणों की पिटाई से घायल युवक को इलाज के लिए सीसीएल के केंद्रीय अस्पताल अगला डकरा ले गई। इधर, पीड़िता को लेकर गांव की महिलाएं और परिजन थाना पहुंचे।

बताया जाता है कि नाबालिग स्नान करने अपने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक कुएं पर गई थी उसके साथ पड़ोस की दो अन्य बच्चियां भी थीं। कुआं वीरान जगह पर है वह स्नान कर रही थी, उसी दौरान झाड़ियों से निकलकर चार युवक पानी पीने के बहाने वहां पहुंचे। उनमें से एक वारिस अंसारी स्नान कर रही नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इसी बीच साथ गई दोनों बच्चियां भागकर गांव पहुंची और पूरी बात ग्रामीणों को बताई। इसके बाद ग्रामीण कुएं पर पहुंचे। ग्रामीणों को आता देख तीन युवक भाग खड़े हुए।वहीं छेड़खानी कर रहा युवक मौके पर खड़ा था जिसे ग्रामीणों ने दबोच लिया।

बताया जाता है कि आरोपी वर्तमान में मैकलुस्कीगंज थाना क्षेत्र के छापरगांव में एक रिश्तेदार के घर रह रहा था। थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर फरीद आलम ने राँची स्थित महिला थाना से महिला पुलिस पदाधिकारी को नाबालिग का बयान दर्ज कराने के लिए बुलाने का प्रयास किया। लेकिन महिला थाना ने असमर्थता जताते हुए नाबालिग को राँची भेजकर बयान दिलाने कहा। थाना प्रभारी नाबालिग को राँची भेजना चाहा, परंतु वहां पहुंची एक महिला नेत्री ने महिला पुलिस पदाधिकारी को ही खलारी थाना बुलाने के लिए दबाव बनाया। इस बीच ग्रामीण थाना परिसर में जमे रहे। रात में महिला पुलिस पदाधिकारी खलारी थाना पहुंची और किशोरी का बयान ली। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। समाचार लिखे जाने तक नाबालिग के बयान के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी थी।स्थानीय लोगों ने बताया कि पांच महीने पहले भी नारायणधौड़ा की एक अन्य किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी थी।