Ranchi:फेसबुक पर दोस्ती कर शादी का झांसा देकर युवती से बनाया शारीरिक सम्बन्ध,युवती ने मामला कराया,आरोपी गिरफ्तार..

राँची।पहले फेसबुक पर दोस्ती,फिर नजदीकी बनाया,शादी का झांसा दिया और शारीरिक सम्बन्ध बनाया, उसके बाद कराया गर्भपात,अब आया मामला थाना ! एक युवती ने राँची के पुंदाग ओपी में एक युवक पर शादी करने के नाम पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।पीड़िता का कहना है कि युवक से उसकी मूलाकात फेसबुक पर हुई। जिसके बाद धीरे धीरे उनके बीच नजदीकियां बढने लगीं।पीड़िता का कहना है कि युवक ने शादी करने का वायदा कर उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाया और अब धोखा दिया है।पीड़िता के आरोप के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लिव इन में साथ ही रह रहे थे दोनों

पीड़िता ने बताया कि करीब 2 वर्ष पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती नंदकिशोर नाम के युवक से हुई थी जिसके बाद उसे मिलने के लिए बुलवाकर पीड़िता के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाय गया। विरोध करने पर पीड़िता को शादी का वायदा किया गया।इसके बाद से दोनों लिव इन में साथ ही रह रहे थे।बता दें कि पीड़िता की उम्र करीब 16 वर्ष है और वह गुमला की रहने वाली है।

कई बार कराया गया गर्भपात

पीड़िता का कहना है कि उसका कई बार गर्भपात भी कराया गया। पीड़िता का कहना है कि गर्भवती होने के दौरान उसे सामाजिक शादी और आर्थिक समस्या का हवाला देकर वह गर्भपात करा दिया जाता था।