Ranchi:बोकारो की युवती,युवक के चंगुल में फंसकर पहुँच गई गोवा,राँची पुलिस ने गोवा सीडब्ल्यूसी की मदद से एक होटल से रेस्क्यू किया है

राँची।झारखण्ड के बोकारो की एक युवती युवक के चंगुल में फंस कर पहुंच गई थी गोवा।चुटिया थाना की पुलिस ने सीडब्ल्यूसी की मदद से कराया रेस्क्यू।मिली जानकारी के अनुसार बोकारो बालीडीह की रहने वाली एक युवती जो विगत जून 2021 से लापता थी।चुटिया थाना में मामला दर्ज होते ही राँची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा निर्देश पर सिटी डीएसपी दीपक कुमार के नेतृत्व में बनी एक टीम ने गोवा से गोवा सीडब्ल्यूसी की मदद से लड़की का रेस्क्यू एक होटल से किया है।युवती को राँची लाया जा रहा है।

लड़की की बड़ी बहन की शिकायत के बाद कार्रवाई हुई

बड़ी बहन ने चुटिया थाना में 17 नवंबर को लापता होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।दर्ज प्राथमिकी में बताया था कि उसकी छोटी बहन जून 2021 से बालीडीह बोकारो से लापता थी। उसने दो हफ्ते उसे फोन कर कहा था कि वह गोवा में फंस आकर फंस गई है। उसे आकर वहां से ले जाए। इसके बाद युवती की बड़ी बहन ने चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

युवक के चंगुल में फंस गया

लड़की की बड़ी बहन के अनुसार वह एक युवक के चंगुल में फंसकर गोवा पहुंच गई थी। गोवा में युवक ने उसे काम दिलान के नाम पर एक क्रूज में फंसा दिया था। जहां युवती को काम के नाम पर परेशान किया जा रहा था। इसके बाद युवती ने अपनी बड़ी बहन को फोन पर जानकरी दी जो रेलवे कॉलोनी चुटिया में रहती है।लड़की के आने के बाद ही पता चलेगा की कौन युवक था।कैसे युवती को झांसे में लेकर गया।

बचपन बचाओ की टीम और राँची सीडब्ल्यूसी टीम की भूमिका सहरानीय रहा

जानकारी के अनुसार जब राँची पुलिस को शिकायत मिली कि एक युवती गोवा में एक युवक के चुंगल के फंस गई है।उसके बाद पुलिस ने राँची सीडब्ल्यूसी से सम्पर्क किया।राँची सीडब्ल्यूसी के सदस्य बैजनाथ कुमार ने गोवा में CWC की टीम को जानकारी दी।उसके बाद बचपन बचाओ और CWC राँची की पहल पर सीडब्ल्यूसी गोवा टीम ने पुलिस से सम्पर्क किया।उसके बाद राँची पुलिस,गोवा पुलिस और CWC गोवा की टीम ने युवती का रेस्क्यू किया है।