Ranchi:तीन दिन से लापता युवती का शव डैम में मिला,पिता ने एक युवक पर लगाया अपहरण कर हत्या का आरोप….जांच में जुटी है पुलिस..

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की का शव धुर्वा डैम से तीन दिन बाद बरामद किया गया है। इससे पूर्व रविवार को युवती की स्कूटी और सैंडिल डैम के किनारे से बरामद किया गया था जिसके बाद से ही लड़की की तलाश की जा रही थी।वहीं युवती के पिता ने अपनी बेटी की अपहरण कर हत्या की बात कहकर जांच की मांग की है।युवती धुर्वा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी, वह रविवार की रात लगभग ढाई बजे अपने घर से निकल कर स्कूटी से धुर्वा डैम पहुची थी।परिजनों को जब जानकारी मिली तो वे भागे भागे पहले धुर्वा थाना पहुंचे।उसके बाद उसकी स्कूटी डैम के पास मिला पर युवती नहीं मिली।परिजनों ने धुर्वा के साथ साथ नगड़ी थाना को भी अपनी बेटी के गायब होने की सूचना दी।रविवार को पूरे दिन फिर सोमवार को पूरे दिन एनडीआरएफ की टीम ने धुर्वा डैम में लड़की की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। मंगलवार की सुबह को कुछ लोगों ने डैम में एक शव देखा, पानी के ऊपर आ चुके बाद शव को बाहर निकाला गया, उसकी पहचान लापता युवती के रूप में हुई।

युवती के पिता ने अपनी बेटी के अपहरण और उसकी हत्या की बात कहकर धुर्वा थाना क्षेत्र में एक युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है। धुर्वा थाना में दिए आवेदन में लड़की के पिता ने यह लिखा है कि उनका बेटा जो चंडीगढ़ में पढ़ाई करता है, उसने रविवार की रात 2.45 बजे फोन करके यह बताया कि उसे कुणाल सिंह नाम के एक व्यक्ति ने फोन पर बताया है कि उसकी बहन धुर्वा डैम में कूदने के लिए गई है।

भाई की बात सुनने के बाद जब परिजनों ने युवती को घर में देखा तो तो वह नहीं मिली।जिसके बाद घर का सीसीटीवी चेक करने पर उनकी पुत्री स्कूटी से बाहर जाती हुई दिखाई पड़ी। सीसीटीवी देखने के बाद परिजनों ने कुणाल सिंह को फोन किया लेकिन उसका दोनों नंबर बंद पाया गया। इसके बाद परिजन रविवार रात को ही धुर्वा डैम पहुंचे जहां से युवती की स्कूटी मिली। युवती के पिता ने अपने आवेदन में यह लिखा है कि कुणाल सिंह का फोन अक्सर उनकी पुत्री के पास आया करता था।जिसे लेकर उसने अपनी बेटी को कई बार समझाया भी था। पिता ने अपने आवेदन में यह लिखा है कि उन्हें यह पूर्ण विश्वास है कि आपराधिक साजिश के तहत कुणाल सिंह के पूरे परिवार ने मिलकर उनकी बेटी को भ्रमित कर उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर दी है।