Ranchi:सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद भीड़ ने पुलिस के साथ की धक्का मुक्की,एसआई को जबरन सड़क पर बैठाया,कई घंटे रोड रहा जाम…

 

राँची।राँची के कांके थाना क्षेत्र में बुकरु चौक के पास रविवार को भीड़ का गुस्सा देखने को मिला।दरअसल,सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई।मौत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस के साथ ही अभद्र व्यवहार लोगों ने करना शुरू कर दिया। इसके बाद सवाल स्थानीय लोगों पर खड़ा होने लगा कि आखिर पुलिस तो मामले की जानकारी लेने पहुंची थी।इनका क्या कसूर था कि उनके साथ ही धक्का मुक्की करने लगे।इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

https://x.com/jhnewsrnc/status/1812508500783714762?t=ryHcoXjpeN9495qtrM-sJQ&s=08

घटना सुबह करीब 11 बजे की है जब कांके थाना क्षेत्र के बुकरू चौक के पास एक तेज रफ्तार बाइक ने स्थानीय निवासी पवन मुंडा को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने उन्हें पास के अस्पताल पहुंचाया. लेकिन उसकी तब तक उसकी मौत हो गई थी।मौत की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई।लोगों की भीड़ बुकरु चौक के पास जुट गई।बाद में शव को सड़क पर रख कर प्रदर्शन करने लगे।

इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी।पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू किया। लोगों से वार्ता की जा रही थी इसी बीच भीड़ में मौजूद महिलाओं ने पिठोरिया थाना के एसाई मोबिन के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी।इसके बाद वहां पर मौजूद युवाओं ने महिलाओं को समझाने के बजाए।एसआई को ही को सड़क पर बैठने को मजबूर कर दिया।पुलिस के साथ हुए दुर्व्यवहार की खबर आला अधिकारियों तक पहुंची।इसके बाद अतिरिक्त जवानों की तैनाती वहां पर की गई। कांके थाना प्रभारी और अन्य पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाया।

डीएसपी अमर कुमार पांडे, कांके बीडीओ विजय कुमार और कांके थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा के परिजनों के मांग पत्र पर आश्वासन के बाद परिजन और ग्रामीण शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने गांव ले गए।वही लगभग 6 घंटे तक कांके के पिठौरिया मार्ग बुरी तरह जाम से प्रभावित रहा।