Ranchi:युवती के साथ स्टेशन रोड के एक होटल में जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाया,रिम्स में मौत,आरोपी गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची में युवती के साथ होटल में जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाने का मामला सामने आया है।अचानक तबीयत बिगड़ने से युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई।यह घटना चुटिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एक होटल में हुई है।युवती मूल रूप से गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र की रहने वाली थी।युवती के भाई ने दिलवर तिर्की नाम के युवक पर मामला दर्ज करवाया है।पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जबरन शारीरिक संबंध बनाया रिम्स में इलाज के दौरान हुई मौत:

युवती के भाई के द्वारा चुटिया थाना में दर्ज कराए गए प्राथमिकी में कहा गया है, कि उसकी बहन को दिलबर तिर्की नाम के युवक ने फोन कर गुमला से राँची बुलाया।इसके बाद युवती को लेकर एक होटल में गया जहां पर युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया गया।इसी दौरान युवती को अचानक उल्टी होने लगी जिसके बाद युवती की दोस्त के द्वारा रिम्स में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

बचने की नियत से जहरीला पदार्थ खिलाकर किया हत्या:

युवती के भाई के द्वारा दर्ज कराए गए प्राथमिकी में कहा गया है,कि दिलबर तिर्की जो मूल रूप से उड़ीसा का रहने वाला है उसने मेरी बहन को बहला-फुसलाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद बचने की नियत से जहरीला पदार्थ खिला दिया।जिस वजह से रिम्स में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवती के भाई के बयान पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।आगे की जांच जारी है।युवक से पूछताछ की जा रही है।वहीं पोस्टर्माटम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।-रवि ठाकुर थाना प्रभारी