#Ramgarh:बैंक में रुपया जमा करने जा रहे पेट्रोल पम्पकर्मी से बाइक सवार अपराधियों ने लूटे छह लाख,बरकाकाना ओपी क्षेत्र का मामला..

रामगढ़।बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी से छह लाख रुपया लूट कर फरार हो गया. यह घटना बरकाकाना ओपी क्षेत्र में सोमवार को हुई।बताया जा रहा है की दानिश पेट्रोल पंप कर्मी से दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

क्या है मामला:-

मिली जानकारी के अनुसार बरकाकाना ओपी क्षेत्र के दानिश पेट्रोल पंप हेहल का कर्मचारी चैनगड्डा निवासी राजेंद्र बेदिया पेट्रोल पंप का छह लाख रुपये लेकर एसबीआइ हेहल में जमा कराने जा रहा था।इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने घुटुवा कब्रिस्तान के पास पेट्रोल पंप के कर्मी से लूट की घटना को अंजाम दिया।कर्मचारी बाइक से पंप का 5 लाख 98 हजार रुपए नगद और एक चेक एक लाख 14 हज़ार लेकर एसबीआई बरकाकाना जमा करने जा रहे थे। घुटूवा कब्रिस्तान के समीप दो बाइक में सवार पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर पैसे से भरा बैग और मोबाइल लूट लिया।

अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस:-

लूट की घटना की सूचना पाकर जिला पुलिस सक्रिय हो गई है. जिले की सीमाओं को सील कर वाहनों की जांच की जा रही है. इधर पेट्रोल पंप कर्मी से भी लुटेरों के हुलिये के संबंध में पुलिस जानकारी ले रही है. सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।