Ranchi:अवैध देसी शराब निर्माण को लेकर की गई छापेमारी,जावा महुआ और शराब को किया गया नष्ट

राँची।राजधानी राँची के पिठोरिया थाना क्षेत्र के गोडाइत टोली और नीचे मुहल्ला में अवैध देसी शराब निर्माण को लेकर पिठोरिया थाना प्रभारी विनय कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई, छापेमारी के दौरान पिठोरिया थाना टीम के द्वारा लगभग सवा दो क्विंटल जावा महुआ को नष्ट किया गया। इसके साथ ही देसी अवैध शराब निर्माण में लगने वाले सामग्रियों को भी नष्ट किया गया।

थाना प्रभारी विनय कुमार ने कहा कि एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के दिशा निर्देश पर अवैध देसी शराब निर्माण पर नकेल कसने के लिए यह छापेमारी चलाई जा रही है। और क्षेत्र जनता के द्वारा लगातार देसी अवैध शराब को लेकर शिकायत मिल रही थी छापेमारी के दौरान देसी शराब में बनने वाले सामग्री को नष्ट किया गया वहीं लगभग सवा दो क्विंटल जावा महुआ को भी नष्ट किया गया।

इसी कड़ी में पिठोरिया थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान थाना प्रभारी विनय कुमार यादव सहित पीएसआई नीरज कुमार, पीएसआई अखिलेश कुमार, सुधांशु कुमार,दुर्गेश कुमार, हवलदार कुमार प्रदुमन दुबे, कांस्टेबल हीरालाल बेदिया, पाही उराँव,विमल हेमरोम चौकीदार अनवर आजाद,राजेश लोहार मौजूद रहे।

जिले में एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के दिशा निर्देश पर अवैध जावा शराब महुआ अवैध जुआ अड्डा अब्बा डब्बा आदि पर नकेल कसने के लिए लगातार पुलिस प्रशासन के द्वारा छापेमारी की जा रही है