गिरिडीह के पेशम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे जनसभा, दो लोकसभा क्षेत्र की जनता को करेंगे सम्बोधित, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम…

गिरिडीह।आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गिरिडीह पहुंच रहे हैं।यहां कोडरमा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत बगोदर विधानसभा क्षेत्र के पेशम में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे।कार्यक्रम को लेकर भव्य पंडाल तैयार किया गया है।वहीं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।एसपीजी ने सुरक्षा की कमान संभाल रखी है।

गिरिडीह के डीसी नमन प्रियेश लकड़ा के अलावा एसपी दीपक कुमार शर्मा भी सुरक्षा व्यवस्था के अलावा विधि व्यवस्था में जुटे हैं। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के लिए पांच आईपीएस, 30 डीएसपी, 50 इंस्पेक्टर, 300 सब इंस्पेक्टर, 1400 जवानों को तैनात किया गया है।सभास्थल से लगभग 3.5 किमी दूरी पर चरगो में तीन हैलीपेड बनाया गया है। यहां हेलीकाप्टर की ट्रायल लेंडिग भी हो चुकी है।

बाबूलाल – अन्नपूर्णा हैं डटे हुए

दूसरी तरफ इस कार्यक्रम की सफलता को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता लगातार डटे हुए हैं। कोडरमा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सह केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी, जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक नागेंद्र महतो, गांडेय विधानसभा प्रत्याशी दिलीप वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, भाजपा नेता दिनेश यादव, शालिनी वैशखियार समेत कई नेता भी सभास्थल पर डटे रहे और तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी द्वारा लगातार दिशा निर्देश दिया जाता रहा। भाजपा नेताओं का कहना है कि पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग व्याकुल हैं। बताया कि सभा में लाखों की भीड़ जुटेगी।