Ranchi:धर्मांतरण के लिए युवती का अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज,युवती को पुलिस ने किया बरामद,मामले की जांच जारी है।

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने अज्जू खान उर्फ इमरान बेलदार मौहल्ला डोरंडा निवासी पर उनकी 19 वर्षीय बेटी का अपहरण कर धर्मांतरण कराने का आरोप लगाते हुए नामकुम थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की है।पुलिस ने आज डोरंडा से लड़की को बरामद कर लिया है।

वहीं,नामकुम थाना में दर्ज प्राथमिकी में महिला ने बताया कि 10 दिसंबर की सुबह 11 बजे अज्जू खान उनकी बेटी का अपहरण करके ले गया,मेरी लड़की से जबरन धर्मांतरण कर शादी करने के नियत से अपहरण किया है।और बताया कि अज्जू अपराधिक प्रवृत्ति का है।उसका भाई अलि खां भी हत्या के केस में जेल जा चुका है।अज्जू एवं उनके परिवार वालों के द्वारा कुछ बोलने पर गोली मारने की धमकी दी जा रही है।महिला के अनुसार अज्जू उनकी बेटी को नुक़सान पहुंचा सकता है।उन्होंने पुलिस से सकुशल वापसी की गुहार लगाई है।

नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताये की लड़की को बरामद कर लिया।मामले की जांच जारी हैं।लड़की से पूछताछ के बाद ही मामले पर कुछ कहा जा सकता है।वहीं आरोपी पुलिस गिरफ्त से अभी बाहर है।

युवक का शव जंगल में पेड़ से झूलता बरामद, आत्महत्या की आशंका

वहीं दूसरी घटना टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के मानकी ढीपा जंगल से पुलिस ने पेड़ पर लटका युवक का शव बरामद किया है. शव की शिनाख्त विश्वा पाहन, उम्र 28 , पिता शिवचरण पाहन,सिलवे पाहन टोली टाटीसिलवे के रुप में हुई।थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बिमल नंद सिन्हा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो पाएगा. मामले में परिजनों ने यूडी केस दर्ज कराया है।