पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, जांच में जुटी है पुलिस

 

बोकारो।झारखण्ड में बोकारो जिले में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है।शव देखकर प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है।घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना बोकारो स्टील सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर 2ए की है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार सुबह कुछ लोगों ने बोकारो इस्पात विद्यालय(बीआईवी) के पीछे एक शव पड़ा देखा।जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।साथ ही पास ही पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त बड़ा पत्थर भी जब्त कर लिया है।समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी।पुलिस मृतक की पहचान में जुटी हुई है।

बीएस सिटी थाना प्रभारी सुदामा दास ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है। उन्होंने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने की बात कही है। पुलिस का मानना ​​है कि जिस तरह से हत्या की गई है, उससे लगता है कि किसी बात को लेकर अचानक हत्या कर दी गई होगी, क्योंकि आसपास से किसी तरह का कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है।