पटना की महिला के साथ गढ़वा में दुष्कर्म:कर्ज का पैसा लौटाने के नाम पर बुलाया, मारपीट की, दुष्कर्म किया, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल…

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना क्षेत्र में बिहार के पटना जिला की एक महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना रविवार की शाम 5 बजे की है। घटना के बाद भवनाथपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। वहीं महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा।

क्या है पूरा मामला:
घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि मैं पटना जिले के पंडारक थाना क्षेत्र की रहने वाली हूं। मैं अपनी पति के साथ गुजरात के सूरत के एक फैक्टरी में काम करती थी। इसी दौरान भवनाथपुर थाना क्षेत्र के बेल पहाड़ी गांव निवासी जहरुदीन अंसारी जो साथ मे फैक्टरी में काम करता था से संपर्क हुआ। संपर्क के दौरान जहरुदीन ने 45 हजार नगद के अलावे एक मोबाइल लेकर अपने घर आ गया था। 1 मार्च को मैं अपने 6 माह के बच्चे के साथ पैसे और मोबाइल लेने के लिए ट्रेन पकड़कर बंशीधर नगर स्टेशन 3 मार्च को पहुंची।

बंशीधर नगर पहुंच कर जहरुदीन को कॉल करने पर उसने ऑटो लेकर स्टेशन पहुंच कर भवनाथपुर जाकर पैसे देने की बात कही। जिसके बाद मैं उसके साथ ऑटो से भवनाथपुर जाने लगी। इसी दौरान जहरुदीन ने रास्ते स्थित जंगल मे ले जाकर मेरे साथ मारपीट करते हुए दुष्कर्म किया। साथ ही धमकी दिया कि घटना को लेकर किसी को जानकारी दी तो जान से मार देंगे।

घटना के बाद जहरुदीन फरार हो गया। मैं किसी तरह बंशीधर नगर रेलवे स्टेशन पहुंची। स्टेशन से ही मैंने 100 नम्बर डायल कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहा मेरा इलाज कराया। पीड़ित के बयान पर भवनाथपुर थाने में सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया।इस संबंध में थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि महिला के आवेदन पर मामला दर्ज करते हुए तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।