Ranchi:हत्या या आत्महत्या,युवक की संदिग्ध मौत पर श्मशान घाट पर बवाल,पुलिस ने शव को जलाने से रोका,पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा।

पुलिस ने शव को शमसान घाट से भेजा पोस्टमार्टम के लिए रिम्स

राँची।स्वर्णरेखा नदी चुटिया स्थित श्मशान घाट में उस समय हंगमा शुरू हो गया जब चिता पर मृत शरीर रखने की तैयारी हो रही थी।और अचानक पुलिस की गाड़ी आ पहुँची।चुटिया थाना क्षेत्र के अयोध्यापुरी के रहने वाले राजू राम नाम के एक युवक का सोमवार सुबह घर में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई।मौत के बाद शव को परिजन आनन फानन में बिना पुलिस को बताए स्वर्णरेखा नदी चुटिया शमशान घाट जलाने के लिए पहुँच गए।जब इसकी सूचना मृतक के दोस्तों को मिली तो दर्जनों युवक श्मशान घाट पहुँच गया और शव जलाने से पहले उसके दोस्तों ने शमशान घाट पर हंगामा कर दिया और सूचना पुलिस को दे दी। दोस्तो ने पुलिस को सूचना दी कि राजू को किसी ने मार दिया है। उसकी मौत की जांच होनी चाहिए। आरोप था कि घर वाले उसे मारने के बाद पुलिस को बिना बताए जलाने का गए।

दोस्तों की शिकायत पर पुलिस शमशान घाट पहुँची

दोस्तों की शिकायत पर चुटिया थाना पुलिस स्वर्णरेखा नदी स्थित श्मशान घाट पहुँची और शव जलाने से रोक दिया।पुलिस के पहुचने पर परिजनों ने बताया कि उनके बेटे ने खुदकुशी की है।सुबह में वह अपने कमरे में मृत मिला। फंदे से वह लटका हुआ था। परिजनों ने कहा कि उनकी गलती सिर्फ यह थी की पुलिस को सूचना नहीं दी। क्योकि वे पुलिस के पचड़े में पड़ना नहीं चाहते थे।

पोस्टमार्टम से होगा खुलासा, आत्महत्या या हत्या

चुटिया पुलिस मौके पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है।वहीं चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि पोस्टमार्टम से यह साफ हो जाएगा की मामला हत्या का है या आत्महत्या का। क्योकि मृतक राजू के दोस्तो का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। इसकी जांच होनी चाहिए। दोस्तों की शिकायत पर ही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया गया।वही परिजनों ने कहा कि राजू नशे की आदि हो गया था। इसलिए उसने खुदकुशी कर ली। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो सकेगा कि सच क्या है।