जिंदा मुर्गा मांगने पर पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी की पीट पीटकर की हत्या…आरोपी गिरफ्तार

 

पलामू।झारखण्ड में पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के रबदा गांव में जिंदा मुर्गा मांगने पर एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।पार्टी के दौरान दोनों पड़ोसी शराब के नशे में थे।इसी दौरान यह घटना हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, सतबरवा थाना क्षेत्र के रबदा गांव में अखिलेश भुइयां नामक युवक अपने पड़ोसी अरुण भुइयां के घर में पार्टी कर रहा था।दोनों ने खूब शराब पी रखी थी।पार्टी के दौरान अरुण भुइयां के घर में मौजूद जिंदा मुर्गा सामने आ गया। मुर्गा देखने के बाद अखिलेश भुइयां ने अरुण भुइयां से जिंदा हालत में मुर्गा मांगा। मुर्गा मांगते ही अरुण भुइयां भड़क गया। अरुण ने घर में रखे डंडे से अखिलेश की जमकर पिटाई कर दी।पिटाई के बाद अखिलेश की मौके पर ही मौत हो गई।

अखिलेश की मौत के बाद परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई।घटना की जानकारी मिलने के बाद सतबरवा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी अरुण को गिरफ्तार कर लिया।वहीं मृतक अखिलेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है।

सदर एसडीपीओ मणि भूषण प्रसाद ने बताया कि जिंदा मुर्गा मांगने पर अखिलेश की हत्या कर दी गई।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मामले की आगे की जांच की जा रही है।इस बीच मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की भाभी ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी है।