Embarrassment for district administration as two quarantined people gang-rape a girl@lockdown 4 in Bihar:: क्वारंटाइन किए गए युवकों ने गांव में घुस युवती के साथ किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, दो गिरफ्तार..

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है तथा मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।अन्य फरार आरोपियों को जल्द कानून के शिकंजे में ले लिया जाएगा-डीएसपी

बिहार/रोहतास:लॉकडाउन 4 के दौरान एक बहुत ही सनसनीखेज मामला रोहतास (के दावथ थाना अंतर्गत जोगनी गांव से सामने आया है।यहां 2 प्रवासी श्रमिकों ने क्वारंटाइन सेंटर से भागकर गांव की एक युवती के साथ गैंगरेप कर दिया।आरोप है कि साथ में गांव के चार अन्य लड़कों का भी सहयोग लिया।आरोप ये भी है कि इस दौरान दुष्कर्मियों ने लड़की का वीडियो भी बनाया।वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया है।
घटना के बारे में बताया जाता है कि दावथ के जोगनी में जगनारायण सिंह उच्च विद्यालय में प्रवासी श्रमिकों को क्वारंटाइन किया गया है. इसी सेंटर से फरार होकर दो मनचलों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

लड़की ने थाने में जो आवेदन दिया है।

इसमें लिखा है कि क्वारंटाइन किए गए चंचल यादव तथा सुरेश यादव ने बारी बारी से उनके साथ तब दुष्कर्म किया जब वह शौच के लिए खेत में गई हुई थी।आरोप है कि इस दौरान दुष्कर्मियों ने फोन करके चार अन्य साथियों को भी बुला लिया।इतना ही नहीं इस दौरान पीड़िता का वीडियोग्राफी किया तथा फोटो भी खींचे।

दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बताया जाता है कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।साथ ही चार अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।गिरफ्तार दुष्कर्मियों से पूछताछ के आधार पर फरार चार अन्य सहयोगियों की तलाश जारी है।

क्या कहते हैं डीएसपी

इस संबंध में बिक्रमगंज के डीएसपी राज कुमार कहते हैं कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है तथा मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।अन्य फरार आरोपियों को जल्द कानून के शिकंजे में ले लिया जाएगा।

क्वारंटाइन सेंटर पर सवाल

गांव के क्वारंटाइन सेंटर से भागकर गांव की 19 वर्षीय युवती के साथ जो दरिंदगी की गई इससे गांव में तनाव का माहौल है।बताया जाता है कि जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया. उस समय लड़की अकेले शौच के लिए खेत की तरफ गई थी।गांव वालों ने प्रशासन से सवाल किया है आखिर कैसे सेंटर से भाग जा रहा है।वहीं लोगों का कहना है क्वारेंटाइन सेंटर में कोई सुरक्षा नहीं है।आखिर सरकार ऐसे सेंटर बनाकर क्या दिखाना चाहते हैं।लोगों में भारी गुस्सा है।