LOCKDOWN 4@ BOKARO:शर्मनाक घटना!महिलाओं द्वारा एक महिला की अर्धनग्न कर पिटाई होता रहा,पुरुष सब तमाशबीन बना..

बोकारो।लॉकडाउन 4 के बीच एक मामला सामने आया है,जहां 35 वर्षीय महिला को बदचलन होने का आरोप लगाते हुए अर्द्धनग्न कर गांव में घुमाया साथ मे महिला को चप्पल से पीटा गया,दोनो हाथ को रस्सी से बांधकर बाल काट दिये गये।बाद में कालिख पोतकर और चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया। इस घटना को गांव की महिलाओं ने ही मिलकर अंजाम दिया।घटना शुक्रवार की बताया जा रहा है।
बनाया जा रहा है कि तेनुघाट स्थित चांपी पंचायत में महिलाओं द्वारा एक महिला पर बदचलन का आरोप लगाकर मारपीट कर एवं चप्पल का माला पहनाकर अर्धनग्न कर पूरे मुहल्ले में उसे घुमाने का मामला सामने आया।महिला को काफी चोट के कारण पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र, गोमिया में भर्ती किया गया है।

क्या है मामला:-

इस मामले में पिड़िता के परिजन के अनुसार उसी गांव की एक महिला ने अपने पति के साथ उसके घर आय और अपने पति के साथ अवैध संबंध कहकर काफी गाली-गलौज किया गया।कॉफी झगड़ा लड़ाई के बाद पीड़िता और उसके पति एवं देवर के साथ तेनघाट ओ0पी0 में जाकर इस घटना की शिकायत भी की थी।

पति के साथ अवैध सम्बन्ध के आरोप लगाने वाली ने महिला ने समूह के साथ मिलकर मारपीट की-

थाना में शिकायत की भनक आरोप लगाने वाली महिला को जैसे लगा कि पीड़ित महिला पर बदचलन का आरोप लगाकर चांपी पंचायत के अन्य महिलाओं द्वारा पिड़िता के घर में किया गया हमला और अर्द्धनग्न कर पिड़िता के मुँह पर कालिख पोतकर, चप्पल का माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। सबसे बड़ी बात की उक्त घटना में पुरुष तमाशबीन बनी रही।

पुलिस को घेर कर पथराव किया-

उक्त घटना की शिकायत मिलने पर तेनुघाट ओ0पी0 प्रभारी, बी0पी0 सिंह दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे जहां उक्त महिलाओं द्वारा पुलिस को घेर लिया गया एवं पुलिस पर पथराव भी किया गया।सूचना के बाद में बेरमो के ए0एस0पी0 अंजनी अंजन घटना स्थल पहुँचकर मामले को शांत कराया गया।पीड़ित महिला की शिकायत पर आगे की कार्यवाही कर रही है। पुलिस इस मामले में बताया कि एक महिला दूसरी महिला पर अपने पति के साथ अवैध सम्बन्ध को लेकर लड़ाई हुई है।पुलिस ने कहा कि इस सम्बंध में एक महिला को पूरे गांव में मारपीट करके अर्धनग्न करने की बात आई मामले की जांच कर ,इस पर गांव वाले पर चिन्हित कर कार्यवाही की जा रही है।