Jharkhand:सरायकेला-खरसावां पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के सरगना सहित 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सरायकेला।सरायकेला-खरसावां पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के सरगना सहित 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।पुलिस ने इनके पास से जमशेदपुर के एमजीएम थाना क्षेत्र से चुराए गए सूमो और सीतारामडेरा थाना क्षेत्र से चुराए गए बोलेरो और मास्टर ‘ की ‘ ( चाभी ) बरामद किया है ।पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधी जमशेदपुर,बिहार और बंगाल के बताए जा रहे हैं। इनका नाम गोविंदा डे,बच्चा मिश्रा , मोहम्मद अलाउद्दीन , राजू कालिंदी,उमेश सिंह और मोहम्मद फुलहसन है।

जानकारी देते हुए एसपी एमअर्शी ने बताया कि जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में बड़े वाहनों के लगातार हो रहे चोरी की घटनाओं को देखते हुए चांडिल एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।टीम के सदस्यों ने प्रोफेशनल तरीके से पूरे घटनाक्रम के सदस्यों को जमशेदपुर, पश्चिम बंगाल, बिहार के अलग-अलग क्षेत्रों से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।उन्होंने बताया कि समर्थकों के सदस्यों द्वारा जमशेदपुर और सरायकेला जिले से कई गाड़ियों की चोरी कर बाजार में बेचने का काम किया गया है।