Jharkhand:खाने पीने के दौरान हुई विवाद,युवक की कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या,मृतक़ के पिता ने आरोपी की पीटकर कर दी हत्या,पुलिस 24 घंटे बाद पहुँची गाँव

​​​​​​​गुमला।झारखण्ड के गुमला में एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी।वहींआरोपी को पीट पीट कर मार डाला।दरअसल आपसी विवाद में दोस्त ने अपने दोस्त की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।हत्या के बाद मृतक के पिता ने आरोपी की पीटकर हत्या कर दी।यह घटना चैनपुर कुरुमगड़ थाना क्षेत्र के रोगाडीह गांव में हुई है।जहां शराब पीने के दौरान हुए विवाद में दो दोस्त आपस में भिड़ गए और इनमें से एक ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से वारकर उसकी हत्या कर दी।इसके बाद आरोपी भागने लगा पर मृतक के पिता ने उसे पकड़ लिया और लाठी डंडों से पिटाई कर दी।इसके बाद आरोपी के हाथ से कुल्हाड़ी लेकर उसी पर वार कर दिया इससे आरोपी की भी मौत हो गई।वहीं, आरोपी की बाइक को भी मृतक के परिजनाें ने जला दिया।घटना की सूचना मिलने के बाद रविवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला:
मिली जानकारी के अनुसार राम प्रसाद लोहर और महना मुंडा बैठकर साथ में शराब पी रहे थे।इसी बीच उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि महना मुंडा ने राम प्रसाद पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया इससे राम प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई।घटना के बाद महना मुंडा भागने लगा। पर राम प्रसाद के पिता रुदन लोहरा ने उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडों से उस पर हमला कर दिया।इससे महना मुंडा जमीन पर गिर गया और रुदन लोहरा ने उसके हाथ से कुल्हाड़ी छीन कर उसी पर हमला कर दिया। इससे महना मुंडा की भी मौत हो गई।

महना मुंडा रायडीह थाना क्षेत्र के लाल मटिया गांव का रहने वाला था। और वह अपने नैनिहाल रोघाडीह घुसरी गांव सरहुल पर्व मनाने आया था। खानपान के दौरान मामूली से विवाद को ले हत्या जैसी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया गया। इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। बिहड़ जंगलों के बीच में बसे रोघाडीह गांव उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र है। यही वजह है कि घटना के 24 घंटे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । घटना शनिवार दिन के 11:00 बजे की है। वही पुलिस आज रविवार को 1:00 बजे घटनास्थल पहुंची।