Jharkhand:गलत हरकत करने पर छात्राओं ने घर में घुसकर शिक्षक की पिटाई कर दी,और अपार्टमेंट में रहनेवाले लोगों को उनके घरों में जाकर इसकी जानकारी भी दी।

जमशेदपुर।शिक्षक को छात्रा से बतमीजी मंहगा पड़ गया।परिवार वालों के सामने छात्राओं द्वारा शिक्षक को थप्पड़ मारा गया।मामला छात्रा से गलत हरकत करने वाले शिक्षक की छात्राओं ने घर में घुस कर पिटाई कर दी।यह घटना घोड़ाबांधा थाना क्षेत्र स्थित आलोक विहार अपार्टमेंट में हई है।जहां एक शिक्षक को अपनी छात्रा पर बुरी नजर डाले जाने का खामियाजा भुगतना पड़ा।आक्रोशित छात्राओं ने शिक्षक के घर में घुस कर उनके परिजनों के सामने पिटाई कर दी।

जानकारी के अनुसार घोड़ाबांधा स्थित आलोक विहार अपार्टमेंट में शिक्षक छात्राओं को कॉमर्स की ट्यूशन पढ़ाते हैं।बताया जा रहा है कि छात्राओं पर शिक्षक की गलत नजर रहती थी।एक छात्रा को अकेले में ले जा कर उन्होंने गलत किया।इस संबंध में पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया।क्योंकि वह आगे पढ़ना चाहती है।यदि वह अपने घर में परिजनों को आपबीती बताती, तो परिजन उसकी पढ़ाई बंद करवा देते और कहते कि घर में ही रहो। इसलिए परिजनों को आपबीती न बताते हुए पीड़ित छात्रा ने अपने सहपाठी छात्राओं को पूरी जानकारी दी।

छात्रा के साथ शिक्षक के द्वारा गलत हरकत किये जाने के बाद सभी छात्रा मंगलवार को शिक्षक के घर पहुंच गयीं।वहां शिक्षक की फजीहत करते हुए उनके परिजनों के सामने ही पिटाई कर दी।छात्राओं ने बताया कि वे पिटाई तक ही नहीं रुकीं, बल्कि अपार्टमेंट में रहनेवाले लोगों को उनके घरों में जाकर इसकी जानकारी भी दी।

इधर शिक्षक के हरकत से परिवार और अपार्टमेंट को लोगों को कुछ समझ में नहीं आ रहे थे आखिर उग्र रूप धारण किये छात्राओं को क्या जबाब दें।