रामगढ़ के कोहिनूर वडेरा ज्वेलर्स में दिनदहाड़े 15 लाख के गहनों की लूट…थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर लूट हुई..

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ शहर के थाना चौक दामोदर पुल के समीप होटल शिवम कॉम्प्लेक्स में स्थित कोहिनूर वडेरा ज्वेलर्स में सोमवार की दोपहर करीब 2 बजे अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।बताया जाता है कि हथियारबंद 4 लुटेरों ने लगभग 10 से 12 मिनट तक लूटपाट की और आराम से हथियार लहराते हुए भाग निकले।वहीं दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लूट की घटना से सनसनी फैल गई।रामगढ थाना से महज 500 मीटर दूरी अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर भाग निकला।

मिली जानकारी के अनुसार कोहिनूर वडेरा ज्वेलर्स में दोपहर 2 बजे के लगभग मास्क और हेलमेट पहने 4 अपराधी दो बाइक से पहुंचे।दुकान में घुसते ही अपराधियों ने हथियार निकाल लिया और पिस्तौल की नोक पर दुकान के कर्मचारी आकाश सिंह को अपने कब्जे में लिया।फिर दुकान में रखे 15 लाख रुपये से ज्यादा की ज्वेलरी की लूट कर फरार हो गए।घटना के बाद इसकी सूचना रामगढ़ थाना की पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने के बाद रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित महतो पुलिस बल के साथ दुकान में पहुंचे।वहां के मालिक और कर्मचारियों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनकी धर-पकड़ के लिए छापेमारी अभियान शुरू कर दी गई है।सीसीटीवी फ़ुटेज में आधार पर पुलिस अपराधी कि पहचान में जुटी है।

बताया गया कि लुटेरों ने सेलो टेप से कर्मचारी आकाश सिंह के हाथ बांध दिये। धमकी दी कि शोर मचाया, तो गोली मार देंगे। लूट को अंजाम देने के बाद लुटेरे ज्वेलरी शॉप से बाहर निकले और मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांधी चौक की ओर भाग गये। लुटेरों ने लगभग 10 मिनट में ही लूट की घटना को अंजाम दे दिया. लुटेरों के भागने के बाद कर्मचारी आकाश सिंह ने दुकान से निकलकर लोगों को लूट की जानकारी दी।

लूट की पूरी घटना कोहिनूर वडेरा ज्वेलर्स में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है।चारों लुटरे नौजवान हैं। लूट की सूचना पाकर ज्वेलरी शॉप के मालिक भूपत वडेरा व हार्दिक वडेरा दुकान पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना की जांच भी पुलिस ने शुरू कर दी है।