पत्नी की गैरहाजिरी में दूसरी युवती के साथ मना रहा था रंगरेलियां,पत्नी ने पकड़ा,इधर लड़की ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया,पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल…

दुमका।झारखण्ड के दुमका शहर के पाटलिपुत्रा होटल में सोमवार सुबह एक युवती के साथ रंगरेलियां मना रहे पति रामनाथ साह उर्फ सागर को उसकी पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। पति भाग न पाये इसके लिए पत्नी ने बाहर से कमरे को बंदकर पुलिस को फोन किया।सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची।इधर होटल में धराई युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दी। पुलिस ने युवती के बयान पर दु्ष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं युवती की मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराया गया है।

बताया जाता है कि सागर होटल मालिक का बेटा है और होटल में ही पत्नी के साथ रहता है। उसकी पत्नी कहीं बाहर गई थी। रविवार रात उसकी एक श्रृंगार की दुकान में काम कर चुकी शिकारीपाड़ा की युवती को काम के बहाने रंगरलियां मनाने के लिए होटल/घर बुलाया था लेकिन सोमवार की सुबह अचानक पत्नी घर पहुंच गई।

पति को दूसरी युवती के साथ देखकर पत्नी भड़क गई और बाहर से कमरा बंद कर दिया। उसने नगर थाना के पुलिस को फोन कर सारी बात बताई। इसी बीच किसी तरह से युवती कमरे के दूसरे दरवाजे से भागकर छत पर पहुंच गई। पुलिस ने युवती को समझाकर नीचे उतारा।

वहीं युवती ने पुलिस को बताया कि सागर ने काम के बहाने बुलाकर उसके साथ जबरन अवैध संबंध बनाए। पहले उसकी दुकान में काम कर चुकी है। वहीं आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी से उसके संबंध अच्छे नहीं है।वह दो साल से युवती को जानता ही नहीं उसके साथ रहता भी था। युवती शहर में किराए का कमरा लेकर रहती है। घबराहट की वजह से उसने दुष्कर्म का आरोप लगाया है।उसने कहा कि उसकी पत्नी ने साजिश के तहत उसे फंसाया है। वहीं पत्नी का कहना था कि पति का चाल-चलन ठीक नहीं है। कई बार युवती के साथ देखने पर मना किया, लेकिन कोई असर नहीं पड़ा।

इस सम्बंध में नगर थाना प्रभारी और पुलिस निरीक्षक नवल किशोर सिंह ने कहा कि युवती के बयान पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पत्नी ने पति को दूसरी युवती के साथ पकड़ा था। युवती का मेडिकल कराया गया है।