शर्मनाक:इलाज के अभाव में सदर अस्पताल के दहलीज पर मरीज की मौत,मृतक़ की बेटी ने कहा-मंत्री जी मेरे पिता इलाज के अभाव में तड़प-तड़प कर मर गए आप इंटरव्यू दे रहे,यही है आपकी स्वास्थ्य व्यवस्था…

राँची।राजधानी के सदर अस्तपाल में मंगलवार को इलाज के अभाव में एक मरीज की मौत हो गई। मरीज के परिजन सदर अस्पताल के गेट पर 45 मिनट तक इलाज के लिए गुहार लगाते रहे। लेकिन परिजनों के मुताबिक कोई भी डॉक्टर या स्टॉफ नहीं पहुँचे।दरअसल हजारीबाग जिले के पवन कुमार गुप्ता से जुड़ा हुआ है।पवन को बेहतर इलाज की उम्मीद से उनके परिजन राँची के विभिन्न अस्पतालों का चक्कर काटते रहे लेकिन उसे बेड नहीं मिला।इलाज के अभाव में पवन गुप्ता ने सदर अस्पताल की दहलीज पर ही दम तोड़ दिया।एंबुलेंस से पहुंचने के बाद चिकित्सक भर्ती करने में काफी देर कर रहे थे तब तक पवन की मौत हो गई।

https://www.facebook.com/1231674946945810/posts/3966590170120927/

उसी समय राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता सदर अस्पताल में औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। कोविड को लेकर किए जा रहे प्रयास का जायजा ले रहे थे।इसी बीच एक लड़की आई और जोर-जोर से बोलने लगी स्वास्थ्य मंत्री जी आप इंटरव्यू दे रहे हैं। मेरा मेरे पिता तड़-तड़प कर मर गए। यही है आपके राज में स्वास्थ्य की व्यवस्था। युवती जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी। परिजनों ने स्वास्थ्य मंत्री को काफी भला-बुरा कहा।परिजन चीख-चीख कर कह रहे थे कि आपको सिर्फ वोट लेने से मतलब है जनता की जान की परवाह नहीं है।परिजन सदर अस्पताल की खराब व्यवस्था को लेकर भी काफी आक्रोशित थे। मृतक की बेटी कह रही थी कि क्या स्वास्थ्य मंत्री मेरे पिता को वापस कर सकते हैं।युवती के सवाल का मंत्री के पास कोई जवाब नहीं था।वहीं मंत्री जी मीडिया में फोटो और वीडियो बनवाये और वहां से निकल गए।