Ranchi:धुर्वा में आठ युवकों ने मिलकर एक युवक को मारकर किया अधमरा,युवक गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में इलाज चल रहा है,पुलिस कार्रवाई में जुटी है

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र में एक युवक को आधा दर्जन से ज़्यादा युवकों ने मिलकर मार-मार कर अधमरा कर दिया है।युवक गम्भीर रूप से घायल है।अस्पताल में इलाज चल रहा है।बताया जा रहा आरोपी सभी युवक शराब के नशे में धुत थे और उसी में एक युवक पर सभी लोग टूट पड़े।युवक को इस कदर मारा है कि युवक जिंदगी मौत से अस्पताल में लड़ रहा है।मारपीट की घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।घायल युवक का नाम धनंजय कुमार है और वह धुर्वा थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

इस सम्बन्ध में धुर्वा थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि मामले को लेकर धनंजय कुमार की माँ सुभावती देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।जिसमें छह नामजद आरोपी वहीं दो अन्य आरोपी शामिल है। सभी पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।आरोपी का नाम रवि कुमार सिंह, गोलू, अभिजीत, गुलशन, रोहित सिंह और देवा है। वहीं दो अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।बताया कि पुलिस जांच में जुटी हुई है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।घटना शनिवार की है।घायल युवक की माँ ने आज प्राथमिकी दर्ज कराई है।